Breaking

Tuesday, March 27, 2018

भारतीय टीम इसके खिलाफ मैच में सिर्फ जीत के इरादे से उतरेगी


भारतीय टीम इसके खिलाफ मैच में सिर्फ जीत के इरादे से उतरेगी


बिश्केक (किर्गिस्तान)। किर्गिस्तान के खिलाफ होने वाले अंतिम ग्रुप मैच से पहले भारतीय फुटबॉल टीम के कोच स्टीफन कांस्टेनटाइन ने कहा कि एएफसी एशियन कप में जगह सुनिश्चित करने के बाद भी टीम मंगलवार को होने वाले मैच में सिर्फ जीत के इरादे से उतरेगी। भारत एएफसी एशियन कप क्वालीफिकेशन में मंगलवार को किर्गिस्तान के खिलाफ उतरेगा।

भारतीय टीम ग्रुप-ए में 13 अंकों के साथ पहले स्थान पर है। भारत आठ साल में दूसरी बार एशियन कप में क्वालीफाई कर पाया है। इससे पहले उसने 2011 में क्वालीफाई किया था। कांस्टेनटाइन ने कहा, हम यहां हारने के लिए नहीं आए हैं। 

हमारा लक्ष्य एएफसी एशियन कप-2019 के लिए क्वालीफाई करना था। हमने अपना लक्ष्य हासिल कर लिया है। अब यह मैच अगले साल होने वाले एशियन कप की हमारी तैयारियों का हिस्सा है। पिछली बार यह दोनों टीमें बेंगलुरू में मिली थीं। तब भारतीय कप्तान सुनील छेत्री ने टीम को जीत दिलाई थी।

Indian football team coach Stephen Constantine says, we want win against Kyrgyzstan - Football News in Hindi
























कांस्टेनटाइन ने इस मैच में मौसम के रोल को ज्यादा अहमियत नहीं दी है। कोच ने कहा, मौसम इसमें अहम रोल अदा नहीं करेगा। भारतीय गोलकीपर गुरप्रीत सिंह संधू ने कहा कि टीम पर कोई दबाव नहीं है। उन्होंने कहा, किर्गिस्तान की टीम काफी मजबूत है। उन्होंने हाल ही में म्यांमार के खिलाफ जीत दर्ज की थी। हम उनका सम्मान करते हैं। हम यहां जीतने के लिए आए हैं। जैसा कोच ने कहा, यह मैच एएफसी एशियन कप की तैयारी का हिस्सा है।

No comments:

Post a Comment